Watch VOOVI Nahlee Par Dahla Web Series Download Filmyhit Leaked Online

5/5 - (2 votes)

Voovi App पर नवीनतम वेब सीरीज Nahlee Par Dahla का पहला भाग 14 जुलाई 2023 को रिलीज होना हैं। वेब सीरीज नहले पर दहला में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर खूबसूरत एक्ट्रेस हीरल रडाडिया दिखाई देंगी। हीरल रडाडिया पिछली वेब सीरीज Mere Sapno Ki Rani और Mardana Sasur सहित कुछ और वेब सीरीज में दिखाई दी थी। Nahlee Par Dahla के रिलीज होने वाले इस भाग को आप वूवी ऐप पर देख सकते हैं।

Nahlee par dahla voovi web series download

Nahlee Par Dahla voovi web series में हीरल रडाडिया ने खूबसूरत पेइंग गेस्ट का किरदार निभाया हैं और रोजी भी हीरल रडाडिया के साथ उसी घर में रहती हैं। हीरल रडाडिया के साथ इस बार नई एक्ट्रेस को लॉन्च किया गया हैं। एक्ट्रेस रोजी की यह पहली वूवी वेब सीरीज हैं जिसमे बतौर वह सह कलाकार के रूप में शामिल हैं।

Nahlee Par Dahla Web Series Details

TitleNahlee Par Dahla
Release Date 14 July 2023
Part01
Total Episodes 03
CategoryWeb Series
Cast Hiral Radadiya, Rozy
Streaming Platform Voovi App
Language Hindi
Running Time20-25 Minutes

Nahlee Par Dahla Voovi Web Series Story

वूवी ऐप की तरफ से इस महीने रिलीज होने वाली यह रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज Nahlee Par Dahla जारी होगी। इस वेब सीरीज में दो खुबसूरत लड़कियां अपने घर के सामने रहने वाले लड़कों को अपनी ओर आकर्षित करती है और उनसे दोस्ती करने के बाद उन्हें अपने प्यार के जाल में फसाने के बाद उनसे अपना काम निकलवाती हैं। नहले पर दहला वेब सीरीज में बेहद ही अतरंगी दृश्यों की भरमार है जिसमें हीरल रडाडिया और रोजी नाम की दो खुबसूरत अभिनेत्रियां अपने हुस्न के जलवे से अमीर लड़को को निशाना बनाती हैं।

Read  Anari Part 1 Ullu Web Series Release Date Cast Watch Online Info

Watch Online Nahlee Par Dahla Web Series on Besharams

Nahlee Par Dahla web series देखने के लिए आप Voovi ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको वूवि ऐप और एम एक्स प्लेयर ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करके इंस्टॉल कीजिए। उसके बाद दोनो ही ऐप में से किसी भी ऐप पर इस वेब सीरीज को देखने के लिए बेसिक जानकारी भरकर Nahlee Par Dahla के नए एपिसोड्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और डाउनलोड भी कर सकेंगे।

Disclaimer

Webmaja.in does not promote or endorse any kind of piracy. Piracy is a criminal offense under the Copyright act of 1957. Therefore we request you to protect yourself and others from participating or encouraging piracy in any form.

Leave a comment